नगर पालिका निगम में रिक्त पदों पर जल्द होगी नियुक्ति

वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन के निर्देश पर निगम आयुक्त ने राज्य शासन को भेजा स्वीकृति पत्र

       भिलाई नगर। नगर पालिका निगम में जोन आयुक्त, सहायक अभियंता, राजस्व अधिकारी सहित लंबे समय से रिक्त पदों को जल्द ही भरा जाएगा। आज नगर निगम आयुक्त ने छत्तीसगढ़ शासन के सचिव, नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग को पत्र भेजकर इन पदों को भरने की स्वीकृति मांगी है।

       कल नगर निगम आयुक्त के साथ एक संयुक्त बैठक में वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने नगर निगम भिलाई में कई प्रमुख पदों पर नियुक्ति न होने के कारण हो रहे काम में अवरोध पर ध्यान केंद्रित करते हुए निगम आयुक्त को शीघ्र प्रस्ताव बनाकर राज्य सरकार को भेजने के निर्देश दिए थे। नतीजतन, आज इस आशय का मांग पत्र छत्तीसगढ़ शासन को भेजा गया है।

       विधायक रिकेश सेन ने बताया कि नगर पालिका निगम भिलाई में जोन आयुक्त के 2 पद, सहायक अभियंता के 4 पद, विधि अधिकारी का 1 पद, राजस्व अधिकारी के 2 पद, स्वास्थ्य अधिकारी का 1 पद, निगम सचिव का 1 पद, उप अभियंता के 10 पद, स्वच्छता निरीक्षक के 4 पद, और राजस्व निरीक्षक के 7 पद लंबे समय से रिक्त हैं। बैठक के बाद इन पदों की नियुक्ति के लिए मांग पत्र तैयार कर नगर निगम आयुक्त के माध्यम से राज्य शासन को भेजा गया है ताकि स्वीकृति प्राप्त होते ही इन पदों पर शीघ्र नियुक्ति की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *