छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की कार्यशैली: विकास की ओर प्रगति की अप्रतिम दिशा

राज्य के नक्सल समस्या से निपटने और विकास को गति देने के लिए मुख्यमंत्री साय ने उठाए कदमों की सराहना की। भाजपा मीडिया विभाग के नेतृत्व में भी सरकार के प्रयासों की सराहना की गई

राज्य के नेतृत्व में सक्रियता और सफलता के नए पथ प्रशस्तित

       रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के शांत और गंभीर स्वभाव का उल्लेख करते हुए, सीएम हाउस में आयोजित विशेष कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि जनता की समस्याओं का हल ना मिलने पर उन्हें क्रोध आता है। हाल ही में बिजली समस्या के बारे में सख्ती से आगाह करते हुए उन्होंने सभी अधिकारियों को सस्पेंड करने की चेतावनी दी थी।

       उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को नक्सलवाद से मुक्त कराने के लिए सरकार ने एक महत्वपूर्ण मुहिम शुरू की है। यह मुहिम नक्सल समस्या से मुक्ति प्राप्त करने के साथ-साथ राज्य के पर्यटन को भी बढ़ावा देगा। उन्होंने विकास के लिए अपनी सरकार की प्राथमिकताओं पर भी बात की।

       विभिन्न मुद्दों पर सुझाव देते हुए, उन्होंने कहा कि विधानसभा और लोकसभा चुनावों में भाजपा मीडिया विभाग को बधाई देते हुए सभी को धन्यवाद दिया।

       उपमुख्यमंत्री विषय शर्मा ने उनकी स्वतंत्रता की सराहना की और आगामी योजनाओं के बारे में भी बात की।

       भाजपा मीडिया विभाग के प्रभारी अमित चिमनानी ने सरकार की सफलता को ‘सांय-सांय’ के शब्द के माध्यम से व्यक्त किया। उन्होंने उनकी सरकार की सफलता की सराहना की और प्रशंसा की कि उन्होंने चंद महीनों में ही रिकॉर्ड स्तर का काम किया है।

       मीडिया विभाग के सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने प्रवक्ताओं की सक्रियता की सराहना की और उनकी विविधता को उजागर किया।

       मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पंकज झा ने उनके संकल्प की सराहना की और बताया कि उन्होंने वर्ष 2023 में फिर से निवास किया था, जब उन्हें विधानसभा चुनावों में हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *